मेरा ब्लॉग मेरी रचना- लव तिवारी संपर्क सूत्र- +91-9458668566

आज पहली बार दिल की बात है गीतकार: समीर ~ Lav Tiwari ( लव तिवारी )

Flag Counter

Flag Counter

मंगलवार, 29 अगस्त 2023

आज पहली बार दिल की बात है गीतकार: समीर

 अब तक मैं चुप रहता हूँ

तुझसे कुछ नहीं कहता था

कबसे दिल दीवाना था

खुद से भी बेगाना था

हमने कई बार मुलाक़ात की है

आज पहली बार दिल की बात है

आज पहली बार दिल की बात है

आज पहली बार दिल की बात है

आज पहली बार दिल की बात है


अब तक मैं चुप रहती हूं

तुझसे कुछ नहीं कहती थी

कबसे मैं दीवानी थी

खुद से भी बेगानी थी

हमने कई बार मुलाक़ात की है

आज पहली बार दिल की बात है

आज पहली बार दिल की बात है

आज पहली बार दिल की बात है

आज पहली बार दिल की बात है


क्यों मिली थी नज़र से नज़र

माई तुझे प्यार करने लगा था

क्यों मिली थी नज़र से नज़र

माई तुझे प्यार करने लगा था

मेरा सौदा दिल बेखबर

किन अदाओ पे मरने लगा था

राजे दिल छुपाता था

कुछ ना बोल पता है

बहके नज़रो से

कह दू चाँद सितारो से

मैंने वफ़ा तेरे साथ की है

आज पहली बार दिल की बात है

आज पहली बार दिल की बात है

आज पहली बार दिल की बात है

आज पहली बार दिल की बात है


चोरी चोरी मेरे हमसफ़र

ख्वाब तेरे सजने लगी थी

चोरी चोरी मेरे हमसफ़र

ख्वाब तेरे सजने लगी थी

सारी दुनिया को मैं भूल के

तेरे नजदिक आने लगी थी

वो जो साज़ दिल की थी

तेरे नाम गुजराती थी

तेरी याद सताती थी

मुझको नींद ना आती थी

पुछ ना बसर कैसी रात की है

आज पहली बार दिल की बात है

आज पहली बार दिल की बात है

आज पहली बार दिल की बात है

आज पहली बार दिल की बात है


अब तक मैं चुप रहता है

तुझसे कुछ नहीं कहता था

कबसे मैं दीवानी थी

खुद से भी बेगानी थी

हमने कई बार मुलाक़ात की है

आज पहली बार दिल की बात है

आज पहली बार दिल की बात है

आज पहली बार दिल की बात है

आज पहली बार दिल की बात है


गाना- आज पहली बार दिल की बात

मूवी/एल्बम - तड़ीपार

गायक: कुमार शानू, अलका याग्निक

संगीत निर्देशक: नदीम-श्रवण

गीतकार: समीर