मेरा ब्लॉग मेरी रचना- लव तिवारी संपर्क सूत्र- +91-9458668566

महादेव शंकर, है जग है निराले बड़े सीधे साधे बड़े भोले भाले- हरिहरन भजन ~ Lav Tiwari ( लव तिवारी )

Flag Counter

Flag Counter

शनिवार, 8 जुलाई 2023

महादेव शंकर, है जग है निराले बड़े सीधे साधे बड़े भोले भाले- हरिहरन भजन

महादेव शंकर, है जग है निराले
बड़े सीधे साधे बड़े भोले भाले-२
मेरे मन के मंदिर में रहते है शिव जी
ये मेरे नयन उन्ही के शिवालय

महादेव शंकर, है जग है निराले
बड़े सीधे साधे बड़े भोले भाले-
मेरे मन के मंदिर में रहते है शिव जी
ये मेरे नयन उन्ही के शिवालय
महादेव........

बना लो उन्हें अपने जीवन की आशा
सदा दूर तुमसे रहेगी निराशा-२
बिना मांगे बरदान तुमको मिलेगा
समझते वो तो हर एक मन की भाषा
वो उनके है जो उनकों अपना बना ले
महादेव........

जिधर देखों शिव की है महिमा निराली
ये दाता है और सारी दुनिया शवाली-२
जो इस द्वार पे अपना विश्वास करले
तो पल भर में भर जायेगी झोळी खाली
उन्ही के अंधेरे उन्ही के उजाले
महादेव........

महादेव शंकर, है जग है निराले
बड़े सीधे साधे बड़े भोले भाले-२
मेरे मन के मंदिर में रहते है शिव जी
ये मेरे नयन उन्ही के शिवालय