मेरा ब्लॉग मेरी रचना- लव तिवारी संपर्क सूत्र- +91-9458668566

सागर पार से सिया का समाचार लाने वाले हनुमान जी तो राम जी के काम आने वाले ~ Lav Tiwari ( लव तिवारी )

Flag Counter

Flag Counter

गुरुवार, 7 सितंबर 2023

सागर पार से सिया का समाचार लाने वाले हनुमान जी तो राम जी के काम आने वाले

 सागर पार से सिया का समाचार लाने वाले

हनुमान जी तो राम जी के काम आने वाले

मैंने बोला प्रसाद तेरे नाम से 

मेरा मिलन करा दो श्री राम से

श्री राम जय राम जय जय राम-८


तूने माने या न माने, मैंने मान लिया तुझे अपना-२

तुही मेरे जीवन साथी, तुही मेरे प्यार का सपना-२

सकंठ मोचन संकट हर ले हो मिल जाये ऐसा वर दे-२

बड़ी आशा लेके आया तेरे धाम पे

मेरा मिलन करा दो श्री राम से

सागर पार से सिया का समाचार लाने वाले

हनुमान जी तो राम जी के काम आने वाले

मैंने बोला प्रसाद तेरे नाम से 

मेरा मिलन करा दो श्री राम से

श्री राम जय राम जय जय राम-८



है राम सिया के प्यारे............

सीता राम जय जय राम जय जय राम

है राम सिया के प्यारे, हो एक बालक तुझे पुकारे

विश्वास है मेरा भगवन मिल जायेगे तेरे सहारे

सकंठ मोचन संकट हर ले हो मिल जाये ऐसा वर दे-२

बड़ी आशा लेके आया तेरे धाम पे

मेरा मिलन करा दो श्री राम से

सागर पार से सिया का समाचार लाने वाले

हनुमान जी तो राम जी के काम आने वाले

मैंने बोला प्रसाद तेरे नाम से 

मेरा मिलन करा दो श्री राम से

श्री राम जय राम जय जय राम-८