मेरा ब्लॉग मेरी रचना- लव तिवारी संपर्क सूत्र- +91-9458668566

स्वागत श्री चरण में स्वीकार हो हमारा खुशियां लुटाए सारी इज़हार हो हमारा ~ Lav Tiwari ( लव तिवारी )

Flag Counter

Flag Counter

शनिवार, 27 जनवरी 2024

स्वागत श्री चरण में स्वीकार हो हमारा खुशियां लुटाए सारी इज़हार हो हमारा

स्वागत श्री चरण में स्वीकार हो हमारा

खुशियां लुटाए सारी इज़हार हो हमारा


राहों के हर कदम में हम फूल हैं बिछाए

आएंगे वह अतिथिगण हम आस हैं लगाये

आने की हर खुशी में जाने का गम दोबारा 

खुशियां लुटाये सारी इज़हार हो हमारा


स्वागत श्री चरण में स्वीकार हो हमारा

खुशियां लुटाए सारी इज़हार हो हमारा


मेरी अर्चना यही है मेरी बंदना यही है

सकुशल रहे अतिथि गण मेरी कामना यही है

गर हो तो माफ करना जो कसूर हो हमारा

खुशियां लुटाये सारी इज़हार हो हमारा



स्वागत श्री चरण में स्वीकार हो हमारा

खुशियां लुटाए सारी इज़हार हो हमारा


हिंदी फिल्मी तर्ज मुझे इश्क है तुम्ही से गायक कलाकार मोहम्मद रफी और इस गीत को माध्यमिक विद्यालय जहानाबाद कुदरा कैमूर के बच्चों ने गया है यह तस्वीर भी गणतंत्र दिवस समारोह माध्यमिक विद्यालय कुदरा की है धन्यवाद लव तिवारी