मेरा ब्लॉग मेरी रचना- लव तिवारी संपर्क सूत्र- +91-9458668566

कोई तो है जो दिल को बहुत बार धड़कता है। उसके आने की खबर से दिल भी सहम सा जाता हैं।- लव तिवारी ~ Lav Tiwari ( लव तिवारी )

Flag Counter

Flag Counter

शुक्रवार, 10 जून 2022

कोई तो है जो दिल को बहुत बार धड़कता है। उसके आने की खबर से दिल भी सहम सा जाता हैं।- लव तिवारी

कोई तो है जो दिल को बहुत बार धड़कता है।
उसके आने की खबर से दिल भी सहम सा जाता हैं।।

मैं उसको यह कैसे बताऊ क्या अहमियत है उसकी।
सामने न होते हुए भी क्यो वो मेरे पास ही नजर आता है।।

बड़े सलीके से उसका नाम छुपाया दुनिया की नजरों से।
न चाहते हुए भी यह ख़बर जमाने को पता लग जाता हैं।।

मोहब्बत करने वाले से ये दुनिया जलती क्यो है हरदम।
एक प्रेमी के मिलने से भला दुनिया का क्या बिगड़ जाता है।

मोहब्ब्त के इस दौर में आदत मेरी किसीसे मत पूछिए लव।
उसकी ख्वाईश में जमाना मुझे पागल भी बना जाता हैं।