मेरा ब्लॉग मेरी रचना- लव तिवारी संपर्क सूत्र- +91-9458668566

लिख के कागज़ पर मेरा नाम मिटाते क्यों हो हमसे इकरार करो प्यार छुपाते क्यों हो - सुमन सरीन ~ Lav Tiwari ( लव तिवारी )

Flag Counter

Flag Counter

गुरुवार, 11 मार्च 2021

लिख के कागज़ पर मेरा नाम मिटाते क्यों हो हमसे इकरार करो प्यार छुपाते क्यों हो - सुमन सरीन

लिख के कागज़ पर मेरा नाम मिटाते क्यों हो -2
हमसे इकरार करो प्यार छुपाते क्यों हो

लिख के कागज़ पे मेरा नाम मिटाते क्यों हो -2
हमसे इकरार करो प्यार छुपाते क्यों हो
लिख के कागज़ पे मेरा...........


क्या जरुरत थी मेरी ज़िन्दगी में आने की -3
आ गए हो तो मुझे छोड़ के जाते क्यों हो 2
हमसे इकरार करो प्यार ............
लिख के कागज़ पे मेरा ............

बाद मरने के भी तुम, साथ में रहने वाले-3
फिर मेरे जीते जी दामन को बचते क्यूँ हो-2
हमसे इकरार करो प्यार ............
लिख के कागज़ पे मेरा ............

लिख के कागज़ पे मेरा नाम मिटाते क्यों हो