मेरा ब्लॉग मेरी रचना- लव तिवारी संपर्क सूत्र- +91-9458668566

कुछ हिन्दू विरोधी संगठन द्वारा हिन्दू धर्म और संस्कृति को बदनाम करने की साजिश- लव तिवारी ~ Lav Tiwari ( लव तिवारी )

Flag Counter

Flag Counter

रविवार, 18 अक्तूबर 2020

कुछ हिन्दू विरोधी संगठन द्वारा हिन्दू धर्म और संस्कृति को बदनाम करने की साजिश- लव तिवारी

कुछ हिन्दू विरोधी संगठन द्वारा कुछ सवालों के जवाब माँगे है जो कि सोशल मीडिया की सबसे बड़ी अफवाह है और इस अफवाह को लेकर हिन्दू धर्म और संस्कृति को बदनाम और लज्जित किया जाता है। ये काम पहली बार नही किया जा रहा है जिस प्रकार भारतीय पाठ्यक्रम से हिन्दू सम्राटों व उनके योगदान को हटाकर मुस्लिम शासकों की महत्ता बताई जाती है उसी तरह विवाह की झूठी अफवाह भी इसी तरह फैलाई जाती है, उसका खंडन कर रहा हूँ बहूत खोज कर और सही जानकारी लाया हू अगर आपको भी सही लगे तो कृपया इस मैसेज को अधिक से अधिक शेयर करें और अपने मित्र को इस तरह की जानकारी से अवगत कराएं।।

प्रश्न- 1 विश्व हिन्दू परिषद के नेता अशोक सिंघल ने अपनी बेटी की शादी मुख़्तार अब्बास नकवी से की है।

खंडन अशोक सिंघल जी ने शादी नहीं की थी , वे ब्रह्मचारी थे, उनकी कोई औलाद नहीं है, फिर अशोक सिंघल जी की बेटी की शादी किसी मुस्लिम से होने का कोई सवाल ही पैदा नही होता।
हाँ मुख्तार अब्बास नकवी की पत्नी का नाम सीमा जरुर है, लेकिन वो भी एक हिन्दू पिता और. मुस्लिम माँ की सन्तान हैं) जहाँ पिता हिन्दू धर्म को छोड़कर कर मुस्लिम लड़की से शादी कर सकता है वहाँ बेटी भी मुस्लिमों के के साथ शादी करने की विशेष रुचि उसके गैर हिन्दू माता ने उसे दिए होंगे।।

2 मुरली मनोहर जोशी ने अपनी बेटी की शादी शाहनवाज़ हुसैन से की है।

खंडन = मुरली मनोहर जोशी की बेटी की शादी इलाहाबाद के हिन्दू परिवार में हुई है। श्री जगदीश स्वरुप के घराने में। जो इलाहाबाद के ECC में १९८५ बैच में नाम था, अनंत स्वरुप, जो आज कल स्विट्जरलैंड के जेनेवा में हैं। उनके बड़े भाई विकास स्वरुप विदेश सेवा के नामी अधिकारी हैं।
यहाँ भी एक बात और - (शहनवाज हुसैन की पत्नी रेनू हैं, जो एक प्रसिद्द टीचर हैं, और उन्होंने आज तक इस्लाम कुबूल नहीं किया है, आज भी उनके घर हिन्दू त्योहार मनाये जाते हैं)

3. मोदी की भतीजी की शादी मुस्लिम से हुई है।

खंडन= नरेंद्र मोदी जी की भतीजी की शादी कट्टर हिन्दू से हुई है जो RSS के हैं ! मोदी जी की सिर्फ दो भतीजियों की शादी हुई है, और दोनों के पति.. हिन्दू हैं।

4. लाल कृष्ण आडवानी की बेटी ने दूसरी शादी मुस्लिम से की है।

खंडन = लाल कृष्ण अडवानी की बेटी ने तो आज तक शादी ही नहीं की ! हाँ उनके बड़े भाई की बेटी, यानी भतीजी ने अपनी *दूसरी शादी* प्रेम विवाह के रूप में एक मुल्ले से की थी, लेकिन फिर सात महीने के बाद, मुस्लिम आदतों के कारण, तलाक हो गया। आडवानी जी की बेटी प्रतिभा ने शादी ही नहीं की है।

*5.* सुब्रह्मनियम स्वामी की बेटी "सुहासिनी " ने मुस्लिम से शादी की है ।

खंडन= सुब्रमन्यम स्वामी जी की लड़की ने अवश्य प्रेम विवाह किया मुस्लिम से। सुहासिनी स्वामी लन्दन में पढ़ती थीं, और वहीं पूर्व विदेश सचिव, शिया सलमान हैदर का बेटा शिया नदीम हैदर भी पढ़ता था, और दोनों में प्रेम हो गया। मगर सुहासिनी ने भी आज तक इस्लाम कबूल नहीं किया है, आज भी उनकी लड़की हिन्दू धर्म को मानती हैं, और अपने पति को भी हिन्दू बना चुकी हैं। शादी Civil Marriage Boston, US में हुयी, फिर भारत में Re-Register हुआ। उनकी शादी भी इस्लामिक रीति से नहीं हुई। उनको एक बेटा है, प्रतीक नामक जिसका धर्म आज तक हिन्दू धर्म है, और उसका आज तक खतना भी नहीं हुआ है।

6.शिव सेना प्रमुख बाल ठाकरे ने अपनी पोती की शादी मुस्लिम से की।

खंडन = बाला साहेब ठाकरे जी की पोती की शादी एक गुजराती लोहाना परिवार में हुई गई है। सामना के सम्पादक, प्रेम शुक्ल कई बार उस लड़के के पूरे खानदान का विवरण भी अखबारों में कई बार दे चुके हैं। ये अफवाह फैलाने वाले मुल्ले ने ये सोच भी कैसे लिया कि बाला साहेब ऐसा घिनौना काम करेंगें !

7. प्रवीण तोगड़िया की बहन की शादी कब हुई बे जिहादियों.जिससे हिन्दुओं का विश्वास हिन्दू नेताओं के प्रति कम हो।

इसलिए आप सच जानिये, ताकि उन बिके हुए जिहादी और सेक्युलरों को जवाब दे सकें ।।

इस मेसेज को फ़ॉरवर्ड करना न भूलें। कम से कम अपने दोस्तों को तो जरूर बताएँ। इसी संक्षेप में भारतीय शिक्षा पद्धति से हिन्दू सम्राटो और उनके योगदानों के बारे में न बताकर मुस्लिम शासको के बारे में बताया जाता है।जो बच्चा बचपन से ही इस तरह की अध्ययन को अपना चुका है। वो तो मुस्लिमों के आदर्श को अपनायेगा ही। भारत के उन दो महापुरषों को विशेष नमन जिनकी वजह से आज भी भारत देश मे भारतीय संस्कृति पूर्ण रूप से बची हुई है।

तुलसीदास- जिन्होंने ने रामचरित मानस की रचना कर के भारतीयों में प्रभु राम की भक्ति और चरित को उजागर किया।।

रामानन्द सागर- इस महान व्यक्तित्व ने भारतीय पुराणों और धर्म के आधार पर सीरियल बनाकर भारतीय जनो में फिर से हिन्दू धर्म के उच्च कोटि की सँस्कृति का विस्तार किया।।
भारत माता की जय !

लेखक- लव तिवारी



🙏🏻