मेरा ब्लॉग मेरी रचना- लव तिवारी संपर्क सूत्र- +91-9458668566

जाने वाले तेरी तस्वीर ले जा मुझसे- चन्दन दास ~ Lav Tiwari ( लव तिवारी )

Flag Counter

Flag Counter

शनिवार, 28 जनवरी 2017

जाने वाले तेरी तस्वीर ले जा मुझसे- चन्दन दास

मोहब्बत का रिश्ता न टूटे कभी भी
तेरा साथ छुटे तो किस तरह छुटे
बिछड़ना है हमसे तो हँस कर बिछड़ जा
कुछ ऐसे जुदा हो दिल भी न टूटे

जाने वाले तेरी तस्वीर ले जा मुझसे
लूट रहा हूँ तो ये ज़ागीर ले जा मुझसे

लौट कर फिर कभी आवाज न देना मुझको
प्यार करने का ये अंदाज न देना मुझको
हाथ में टुटा हुआ साज न देना मुझको
तेरी ख़त तेरी ये तहरीर भी ले जा मुझसे
जाने वाले......

अब मेरा और मेरी मंजिल का ठिकाना क्या है
मुझसे मत पूछ की जीने का बहाना क्या है
तू नही है तो जमाने को दिखाने क्या है
छीन कर अब मेरी तक़दीर भी ले जा मुझसे
जाने वाले.......

जाने कल क्या हो तेरी आस रहे या न रहे
दिल में ये दौलते अहसास रहे या न रहे
जिंदगी मेरी मेरे पास रहे या न रहे
ख्वाब भी टुटा है ताबीर भी ले जा मुझसे
जाने वाले........
लूट रहा ........