मेरा ब्लॉग मेरी रचना- लव तिवारी संपर्क सूत्र- +91-9458668566

देश की अखण्डता और एकता को आहत पहुचता सोशल मीडिया- लव तिवारी ~ Lav Tiwari ( लव तिवारी )

Flag Counter

Flag Counter

बुधवार, 3 अगस्त 2016

देश की अखण्डता और एकता को आहत पहुचता सोशल मीडिया- लव तिवारी

तुझे #देखकर बस यही #ख़याल करता हु "राहुल"
के मेरे हर #दर्द की वजह भी तू है, #दवा भी तू।

ऐसे कई अनगिनत राहुल और राजनितिक #विशेषज्ञ अपनी अपनी रोटिया सेकने के फ़िराक में है और देश की #फ़िक्र वो क्या करेगे जो खुद ही सत्ता के लालच का प्रयोग कर देश की सम्पति को लूटते है ,और बाद में देश को #लड़ने #झगड़ने पर मजबूर कर रहे है ,ऐसे मेरे भी मित्र है जो अकसर परेशान करते रहते है, देश की राजनीती की उतनी विशेष जानकारी तो नहीं है लेकिन सोशल मीडिया पर बने कुछ अपने दोस्तों की मानसिकता और आचरण का पता लग गया है हर एक व्यक्ति राजनितिक विशेषज्ञ की भूमिका को एक नए सिरे से अंजाम देने के फ़िराक में है चाहे उसके लेखनी में देश की अखंडता और एकता का नाश हो


ऊपर के लिखे हुए लाइन दर्द की वजह इस लिए है कि तेरे वजह से देश की अखंडता और एकता पर आच आ रही है और मर्ज की दवा इस लिए कि अगर तो सुधर गया तब तो वाकई में तेरे जैसा हकीम भी नहीं है दुनिया में जो मेरा इलाज़ कर सके
धन्यबाद
प्रस्तुति लव तिवारी